राष्‍ट्र सर्वोपर‍ि है – डाॅ लता वानखेड़े

“राष्‍ट्र सर्वोपर‍ि है राष्‍ट्र है तो हम हैं” यह हम सभी का लक्ष्‍य है मां भारती को परम वैभव को पहुंचाना लक्ष्‍य है । उक्‍त उद्गार सांसद संवाद केन्‍द्र पुरानी कलेक्‍ट्रेट रोड पर सागर लोकसभा क्षेत्र की सांसद डॉ. लता गुड्डू वानखेड़े ने भारतीय मजदूर संघ एवं मध्‍यप्रदेश राज्‍य अधिकारी/कर्मचारी संघ से जुड़े सेवानिवृत्‍त शिक्षक, अधिकारी, कर्मचारी एवं उनके परिवारों के सदस्‍यों को भारतीय जनता पार्टी की सदस्‍यता दिलाते समय कहीं ।

        सागर सांसद ने कहा कि आप सभी के आर्शीवाद से ही निर्वाचित हुई हूं, मैं आप सभी के हितों की रक्षा करने और अधिकार दिलाने के लिए पूर्णत: तत्‍पर रहकर प्रयास करूगीं, क्षेत्र के विकास में आप सभी के अनुभव सुझाव मुझे समय-समय पर देते रहें ।

        उन्‍होनें कहा कि जिस प्रकार देश के यशस्‍वी प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी जी का लक्ष्‍य सबका साथ सबका विकास है उसी प्रकार शिक्षक, अधिकारी, कर्मचारी नागरिक के लिए कार्य करते हैं ।

सेवानिवृत्‍त होने के बाद उनके अनुभव और मार्गदर्शन से हम नागरिक सुविधाओं और विकास के कार्यो को और अच्‍छा कर सकते हैं, उनकी देश के विकास में महत्‍वपूर्ण भूमिका हो सकती है मुझे खुशी है आप सभी सबसे बड़े राष्‍ट्रीय दल की विचारधारा से जुड़े हैं उन्‍होनें कहा कि पार्टी सदस्‍यता अभियान जन अभियान बन चुका है भाजपा पार्टी विश्‍व के सबसे बड़े दल के रूप में स्‍थापित होगी ।

         इस अवसर पर प्रमुख रूप से भाजपा जिला उपाध्‍यक्ष रामेश्‍वर नामदेव, रामकुमार साहू, मनीष नेमा, उमेश सिंह केवलारी, अशोक तिवारी राज्‍य कर्मचारी संघ के पूर्व अध्‍यक्ष, प्रदीप सिंह संभागीय अध्‍यक्ष मध्‍यप्रदेश राज्‍य कर्मचारी संघ, अवधेश उपाध्‍याय सचिव म.प्र. राज्‍य कर्मचारी संघ, पी.आर. प्रजापति, रामकुमार तिवारी, एस.सी. खरे, अजय कुमार गर्ग, पंकज सिंह राजपूत, रमाकांत तिवारी, अखलेख कुमार यादव, विकास उपाध्‍याय, एल.के. कन्‍हौआ, लालाराम मोठवानी, सुरेश हसरेजा, आर.पी. अहिरवार के साथ बड़ी संख्‍या में पार्टी के पदाधिकारी एवं नागरिकगण उपस्थित रहे ।