28अगस्त को भव्य मटकी फोड़ प्रतियोगिता

प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी सागर विधायक शैलेंद्र कुमार जैन द्वारा भव्य मटकी फोड़ प्रतियोगिता 2024 का आयोजन 28 अगस्त दिन बुधवार को सागर के तीन बत्ती स्थित मिनिसिपल स्कूल के बाहर किया जाएगा।

प्रतियोगिता के संबंध में शनिवार को विधायक कार्यालय में आयोजन समिति की बैठक का आयोजन किया गया । बैठक में प्रतियोगिता के संबंध में बिंदुबार चर्चा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए आयोजक शैलेंद्र कुमार जैन ने कहा कि प्रतिवर्ष सागर वासियों को भव्य मटकी फोड़ प्रतियोगिता का बेसब्री से इंतजार रहता है यह केवल प्रतियोगिता मात्र नहीं है इससे हमारी आस्था जुड़ी हुई है इसलिए आयोजन के दौरान अनुशासन और सुचिता का विशेष ध्यान रखना है आयोजन में प्रत्येक सागर वासी शामिल होकर इसे भव्यता प्रदान करें इसके लिए रूपरेखा तैयार करें । यह विशेष अवसर इसलिए भी है क्योंकि मान.मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जी का पूरे प्रदेश में जन्माष्टमी मनाने हेतु विशेष आग्रह है, आयोजन के प्रति सागर वासियों,गोविंदा टोलियो और आयोजन समिति का अपार उत्साह देखकर आश्वस्त हूं कि प्रति वर्ष अनुसार इस वर्ष भी यह प्रतियोगिता भव्यता और दिव्यता के साथ संपन्न होगी और सागर सहित समूचे प्रदेश वासियों के ह्रदय व मन में स्थान बनाएगी साथ ही विधायक शैलेंद्र कुमार जैन ने कहा कि मान. मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव जी से भी हम आयोजन में शामिल होने हेतु विशेष आग्रह करेंगे।

जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन ने बताया की मटकी फोड़ प्रतियोगिता में आयोजक शैलेंद्र कुमार जैन द्वारा विजेता पुरुस्कार राशि 25000/से बढ़ाकर 31000/ की है प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए प्रतियोगी दिनांक 16अगस्त से विधायक कार्यालय से रजिस्ट्रेशन फॉर्म प्राप्त कर सकते हैं ।

बैठक में मुख्य रूप से आयोजक विधायक शैलेंद्र कुमार जैन, जिला महामंत्री श्याम तिवारी,जिला उपाध्यक्ष जगन्नाथ गुरैया,जिला मंत्री सुषमा यादव मंडल अध्यक्ष विक्रम सोनी मनीष चौबे, रीतेश मिश्रा,जन भागीदारी अध्यक्ष नितिन बंटी शर्मा, एम आई सी सदस्य धर्मेंद्र खटीक,मेघा दुबे,प्रतिभा चौबे मुख्य रूप से उपस्थित रहें। बैठक में अमित बैसाखिया,आनंद विश्वकर्मा,रिंकू नामदेव,रीतेश तिवारी,निखिल अहिरवार,गोलू कोरी, भरत अहिरवार,देवेंद्र अहिरवार,अंशुल गुप्ता,जुगल प्रजापति,विशाल खटीक,कुलदीप खटीक,नीलेश जैन,गौरव नामदेव,नीरज यादव,शरद मोहन दुबे, डा दसरथ मालवीय,अर्पित अहिरवार,कन्हाई पटेल,चेतराम अहिरवार,चंद्रप्रकाश पांडे,विनोद सेन,प्रदीप यादव,राहुल वैद्य,विकास केसरवानी,निखिल अहिरवार,दीपक जैन,नितिन सोनी,आकाश ठाकुर,रामेश्वर चौबे,हिमांशु जोशी,कैलाश हसाणी,डब्बू साहू,बृजेश त्रिवेदी,नितिन साहू, अर्पित अहिरवार,अरमान सिद्दीकी,रिंकू राज, चिराग सबलोक,सोनू उपाध्याय,गोपी पंथी सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।