बुंदेलखण्ड में चर्चित होगा “खदेड़ा” अभियान


असामाजिक तत्वों को रोकने शुरू किया खदेड़ा अभियान, सूचना पर पुलिस हुई सक्रिय, टीआई ने आसामाजिक तत्वों पर कार्यवाही का दिया आश्वासन


स्मार्ट सिटी सागर में बुधवार की सुबह शहर के विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुपों में सार्वजनिक स्थानों पर अवैध रूप से शराबखोरी करने वाले आसामाजिक तत्वों के खिलाफ “खदेड़ा” अभियान प्रारंभ करने का मैसेज वायरल हुआ, यह मैसेज भाजपा जिला मीडिया के श्रीकांत जैन द्वारा रामपुरा वार्ड पार्षद प्रतिनिधि पराग के हवाले से डाला गया था. वॉट्सऐप मैसेज पढ़ते ही ग्रुप के सदस्यों ने अभियान की तारीफ की एवं इसे समूचे नगर में चलाने के संदर्भ में प्रतिक्रिया दी. जिसके बाद पुलिस विभाग द्वारा मामले पर संज्ञान लिया गया और तत्परता के साथ कोतवाली टीआई रामपुरा वार्ड साबूलाल मार्केट स्थित शिकायत स्थल पर पहुंचे और स्थल का जायजा लिया. साथ ही स्थानीय लोगों से जानकारी ली. कोतवाली टीआई नवीन जैन ने पार्षद प्रतिनिधि पराग बजाज व स्थानीय जनों को पुलिस गस्त बढ़ाने के साथ आसामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्यवाही हेतु आश्वस्त किया.

अभियान के संदर्भ में पार्षद प्रतिनिधि पराग बजाज ने बताया कि पिछले लंबे समय से स्थानीय निवासियों दुकानदारों व राहगीरों द्वारा साबुलाल मार्केट में सुलभ कॉम्प्लेक्स के पास आसामाजिक तत्वों द्वारा शराबखोरी की शिकायत मिल रही थी जिसकी हमने कई बार शिकायत की लेकिन कार्यवाही के आभाव में आसामजिक तत्वों के हौसले बुलंद होते जा रहे थे और आसामाजिक कृत्य निरंतर बढ़ते जा रहे थे जिससे लोगों को परेशानी हो रही थी. इसलिए स्थानीय जनों के साथ मिलकर हमनें खदेड़ा अभियान प्रारंभ किया जिसके माध्यम से हम इन्हें रोकने का प्रयास करेंगे.

इस दौरान श्रीकांत जैन,प्रासुक जैन, शोएब कुरैशी, दीपक जैन सुरेंद्र भाई जी आदित्य नामदेव राहुल इमलिया अमित जैन नीलेश जैन अनिकेत यादव सहित स्थानीय जन उपस्थित रहे.