भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान

सागर लोकसभा क्षेत्र की सांसद डॉ लता गुड्डू वानखेड़े ने वैदिक वाटिका मैरिज हॉल में आयोजित सदस्यता अभियान में पधारे समस्त पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान करते हुए कहा कि पार्टी की नींव का पत्थर हैं पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता, जिन्होंने अपनी मेहनत , अनुशासन, जनसेवा,और राष्ट्र निर्माण के प्रति अपनी निष्ठा से भारतीय जनता पार्टी को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाने में योगदान दिया है। 

           उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता राष्ट्र की एकता- अखंडता और देश को समृद्ध बनाने के लिए काम करता है, इसलिए पार्टी के वरिष्ठ जनों का सम्मान करते हुए बेहद हर्ष हो रहा है कि जिन वरिष्ठ जनों ने उंगली पड़कर राजनीति करना सिखाया और उन्हीं के मार्गदर्शन और प्रेरणा से पार्टी की समर्पित भावना से सेवा की, उसी के परिणाम स्वरूप मैंने संसद तक का सफर तय किया है । आशा करते हैं कि भविष्य में भी समस्त वरिष्ठ जनों का आशीर्वाद और मार्गदर्शन मिलता रहेगा जो क्षेत्र के विकास के लिए प्रेरणादायी बनेगा। 

उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है जिसमें हर कार्यकर्ता को पार्टी का सदस्य बनना है साथ ही अन्य लोगों को भी पार्टी की विचारधारा और पंच निष्ठा से जोड़ते हुए उन्हें सदस्य बनाना है, ताकि हमारी पार्टी का स्वरूप और बड़ा हो । उन्होंने पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह पार्टी के अनुशासन में रहकर और उसके सिद्धांतों के अनुरूप कार्य करें । उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ जनों को आश्वस्त किया कि वह वर्ष में दो बार वरिष्ठ जनों का सामूहिक आयोजन कर आप सभी का मार्गदर्शन लेंगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनुसार “हम जनता की सेवा के लिए ही कार्य करते हैं” इस विचारधारा पर चलते हुये हम सबको अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के कल्याण के लिए काम करना है उन्होंने क्षेत्र की मूलभूत समस्याएं जैसे रेल सुविधाओं के विस्तार, सड़क ,आईटी पार्क और रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए आईटी पार्क बनवाने जैसे संकल्प को दोहराया।

सागर विधायक का हुआ स्वागत

        सांसद डाॅ लता वानखेड़े ने सागर विधायक शैलेंद्र जैन को मध्यप्रदेश के विधायक दल का महामंत्री बनाए जाने पर पुष्पाहार,शाल श्रीफल भेंटकर सम्मान करते हुए कहा कि राज्य सरकार के विधायक दल के दायित्व के रूप में क्षेत्र का विकास होगा उन्होंने सागर विधायक को इसके लिए शुभकामनाएं दीं।

सागर विधायक शैलेंद्र जैन ने कहा कि आप सभी ने जो सम्मान दिया है उससे मैं अभिभूत हूं। मेरा प्रयास रहेगा की मुझे मिले दायित्व से क्षेत्र विकास में पूरा सहयोग करूंगा। उन्होने कहा की सांसद डॉ लता वानखेड़े की छवि एक अच्छे ऊर्जावान सक्रिय कार्यकर्ता की रही है यही कारण है कि पार्टी ने सांसद की जिम्मेदारी सौंपी। यह केवल भाजपा में ही संभव है।

        कार्यक्रम का प्रारंभ गुड्डू वानखेड़े एवं सांसद डॉ लता गुड्डू वानखेड़े, अध्यक्षता कर रहे अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष कृष्णवीर सिंह एड., मुन्ना रावत, पं. राम अवतार तिवारी, हरीराम सिंह एड, भाजपा के वरिष्ठ नेता,विधानसभा प्रभारी रामकुमार साहू, प्रदीप पाठक पूर्व नगर निगम अध्यक्ष , मंडल अध्यक्ष रीतेश मिश्रा,कपिल कुशवाहा ने भगवान गणेश की प्रतिमा के समक्ष पूजा अर्चना एवं दीप प्रज्वलन करके शुभारंभ किया। सांसद डा लता वानखेड़े एवम् गुडडू वानखेड़े ने संयुक्त रूप से समस्त वरिष्ठ जनों का शाल श्रीफल भेंटकर एवं पुष्प वर्षा कर सम्मान किया।

          ◾️अध्यक्षता कर रहे के. वी. एस. ठाकुर एड. ने कहा कि सांसद डॉ लता वानखेड़े का पार्टी के लिए किया गया योगदान ,पार्टी के प्रति निष्ठा का संकल्प इस बात का परिचायक है कि जब उन्होंने चुनाव लड़ा तो क्षेत्र का हर कार्यकर्ता यह सोचकर काम कर रहा था कि जैसे वह स्वयं चुनाव लड़ रहा है। 

             ◾️पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष हरिराम सिंह ठाकुर एड. ने सांसद द्वारा पुराने कार्यकर्ताओं से संवाद करने के लिए शुरू की गई इस पहल का स्वागत किया । 

◾️प्रदीप पाठक ने कहा कि डॉ लता वानखेड़े प्रतिभा की धनी हैं और वह इस क्षेत्र मे विकास की नई इबारत लिखेंगी। 

वरिष्ठ नेता राम कुमार साहू ने पार्टी के मूल मंत्र गीत का वाचन किया ।


इस अवसर पर प्रमुख रूप से रामेश्वर नामदेव जिला उपाध्यक्ष,उमेश सिंह केवलारी मुन्ना रावत, मनोज निछावन, गोविंद जोड़ियां, पंकज मुखारिया, राजकुमार सिंह सुमरेड़ी, राजेन्द्र सिंह, ओंकार सिंह, पप्पू घोषी, आनंद चौहान, हरिओम केसरवानी, कपिल कुशवाहा, उमेश सिंह केवलारीघासीराम साहू, रामप्रसाद विश्वकर्मा, शालीन सिंह, शिवकुमार यादव, पवन शर्मा, राजकुमार नामदेव महेंद्र गुप्ता रूप सिंह यादव एडवोकेट जिनेश साहू पार्षद,नरेंद्र सिंह टीलाखॆडी मनीष नेमा, जगदीश गौर ,सुरेश सोनी एड, के के मिश्रा संतोष गुप्ता, गणेश नवरंग, सुरेश रजक सुभाष नेमा मनोहर तिवारी, महेंद्र गोस्वामी, सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे।