सागर नगर निगम की उपायुक्त नामांकित.

मध्य प्रदेश की उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली तीन नगरीय निकायों इन्दौर, उज्जैन ,सागर के प्रतिनिधियों को निकाय की सफलता की कहानियों से संबंधित प्रस्तुतीकरण करने हेतु नामांकित किया गया है जिसमें नगर निगम सागर की उपायुक्त वित्त श्रीमती हेमलता पटेल को नामांकित किया गया है.

श्रीमती हेमलता पटेल 8 जुलाई को राजकोट गुजरात में आयोजित कार्यक्रम में निकाय की सफलता की कहानियों से संबंधित प्रस्तुतीकरण देंगी. उनकी इस उपलब्धि पर उपायुक्त एस एस बघेल एवं नगर निगम कर्मचारी संघ के संरक्षक माधव कटारे ने नगर निगम के कर्मचारियों के साथ उपयुक्त वित्त श्रीमती हेमलता पटेल का पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत किया.

उल्लेखनीय है कि नियंत्रक तथा महालेखा परीक्षक (CAG) संस्था के तत्वावधान में स्थानीय शासन संस्थानों की लेखा परीक्षा के लिए एक अंतरराष्ट्रीय केंद्र राजकोट गुजरात में स्थापित किया जा रहा है, यह केंद्र राष्ट्रीय तथा अंतर्राष्ट्रीय दोनों तरह के स्थानीय शासन संस्थाओं के आडिट तथा क्षमता निर्माण के लिए उत्कृष्टता केंद्र के रूप में कार्य करेगा. यह राज्यों के जमीनी स्तर पर शासन के मुद्दों को सम्बोधित करने के लिए एक ज्ञान केंद्र तथा थिंक – टैंक के रूप में भी कार्य करेगा, इस केंद्र का उद्घाटन 8 जुलाई को राजकोट गुजरात में किया जा रहा है.


स्वागत करने वालों में उपयुक्त एस एस बघेल नगर निगम कर्मचारी संघ के संरक्षक माधव कटारे, चंद्रविजय गौर, रामेश्वर चौबे ,बंटू बोहरे सहित बड़ी संख्या में कर्मचारी उपस्थित रहे.