⚡️पत्रकारों ने प्रधान जिला न्यायाधीश को सौंपा ज्ञापन


पत्रकार के साथ जिला न्यायालय के भीतर हुए हमले और मारपीट की घटना पर पत्रकारों ने प्रधान जिला न्यायाधीश को ज्ञापन सौंपा है, और जिला लोक अभियोजक को पद से हटाने की मांग की है.


जिला न्यायालय सागर के भीतर 22 जनवरी को जिला लोक अभियोजक द्वारा पत्रकार पंकज सोनी के साथ की गई मारपीट की घटना के विरोध में सागर के पत्रकार लामबंद हैं. सागर के पत्रकारों ने जिला प्रधान न्यायाधीश अरुण कुमार सिंह को ज्ञापन सौंप कर जिला न्यायालय में पदस्थ जिला लोक अभियोजक को तत्काल हटाने और उनकी वकालत की सनद को निरस्त करने की मांग की है. पत्रकार पंकज सोनी ने जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष को भी एक ज्ञापन सौंपा है और संघ अध्यक्ष से कार्रवाई के लिए अनुशंसा उचित फोरम तक भेजने की मांग की है.

पत्रकारों में रोष व्याप्त

सागर के पत्रकारों ने गणतंत्र दिवस के आयोजन में पत्रकार के साथ न्यायालय के भीतर हुई मारपीट के विरोध में काली पट्टी बांधकर काम किया. वहीं पत्रकारों जल्दी ही धरना प्रदर्शन और सत्याग्रह के कार्यक्रम भी आयोजित करने का निर्णय लेने वाले हैं.

ज्ञापन सौंपने वालों में पत्रकार श्रीकांत त्रिपाठी, उमेश यादव, राजेश पवार, गजेंद्र सिंह , आदित्य यादव, चंद्रेश यादव, शुभम श्रीवास्तव, हेमंत आजाद, विजय निरंकारी, सोनू कुशवाहा, बैरन पटेल, चंद्रेश यादव, पीड़ित अधिवक्ता दीपक तिवारी, , वरिष्ठ अधिवक्ता जितेंद्र सिंह ठाकुर, विष्णु सोनी, अनिल दुबे, , अभिषेक जैन, सुधीर गुरु, अरविंद जैन, सुमित तिवारी अभिषेक रजक, शिवम तिवारी ,अनुराग शर्मा, सहित बड़ी संख्या में पत्रकार उपस्थित रहे.