◽️सागर में भाजपा प्रत्याशी का जनसंपर्क शुरु.

लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रत्याशी लता वानखेड़े ने जनसंपर्क शुरू कर दिया है.

इसी क्रम में सोमवार को सागर विधानसभा से जनसंपर्क की शुरुआत की गई. जिसमें सागर विधायक शैलेंद्र जैन भी विशेष तौर पर मौजूद रहे. इस दौरान संत कबीर, राजीव नगर और विवेकानंद वार्ड में घर घर जाकर भारतीय जनता पार्टी को अपना वोट देने के लिए आग्रह किया. लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में भी काफी उत्साह नजर आया.

सोमवार को संत कबीर वार्ड के शीतला माता मंदिर से सघन जनसंपर्क की शुरुआत हुई. ढोल नगाड़ों के साथ भाजपा प्रत्याशी लता वानखेड़े ने विधायक शैलेंद्र जैन के साथ घर-घर पहुंचकर बुजुर्गों, माताओं, बहनों का आशीर्वाद लिया. वहीं नव मतदाताओं को भारतीय जनता पार्टी की रीति नीतियों से अवगत कराते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करते हुए प्रचंड बहुमत के साथ विजय श्री दिलाने की अपील की.

इस दौरान विधायक शैलेंद्र जैन ने कहा कि यह चुनाव देश को नई दिशा दिलाने के लिए है. भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य है कि भारत देश विकसित देश की तरह बने. इसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गारंटी लेते हुए रणनीति तैयार की है और उनकी गारंटी ही उसे लक्ष्य के पूरे होने की गारंटी है.

भाजपा प्रत्याशी लता वानखेड़े ने कहा कि यह चुनाव आपकी बेटी, आपकी बहू लड़ रही है. यह मेरा चुनाव नहीं बल्कि आप सभी का चुनाव है. उन्होंने मतदाताओं से संपर्क करते हुए अपील की कि भारतीय जनता पार्टी को बहुमत के साथ विजय श्री दिलाकर देश में एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है. 

इस दौरान निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार, श्याम तिवारी, जगन्नाथ गुरैया, विक्रम सोनी, मनीष चौबे, रीतेश मिश्रा, यश अग्रवाल, धर्मेंद्र खटीक, याकृति जड़िया, प्रह्लाद पटेल, एड दुष्यंत यादव, दीपक लोधी, कन्हई पटेल, रामू ठेकेदार, अंशुल हर्षे, एड रोशन कुर्मी, विष्णु खटीक, डॉ. मालवीय, जुगल प्रजापति, राहुल वैद्य, विकास केसरवानी, निखिल अहिरवार, नितिन साहू, महेंद्र साहू, राजेश पटेल, राजेश अग्रवाल, राहुल खटीक, जगन कोष्टी, विशाल खटीक, रिंकू राज उपस्थित थे.