लाड़ली बहना योजना राशि हस्तांतरण कार्यक्रम

महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए लाड़ली बहना योजना मील का पत्थर साबित हो रही है। इस योजना से बहनें न केवल सशक्त हो रही हैं बल्कि आर्थिक रूप से समृद्ध भी बन रही हैं। उक्त विचार सागर सांसद श्रीमती लता वानखेड़े ने कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित लाड़ली बहना कार्यक्रम में व्यक्त किये।

लाड़ली बहना योजना सहित अन्य योजनाओं की राशि हस्तांतरण कार्यक्रम में सांसद श्रीमती लता वानखेड़े ने कहा कि आज लाड़ली बहना योजना हमारी बहनों के सशक्तिकरण के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण बन गई है। उन्होंने कहा कि इस योजना से हमारी बहनों में समृद्धि आई है वहीं घर चलाने में अब परेशानी का सामना नहीं करना पड़ रहा है। उन्होंने लाड़ली बहना योजना की राशि हस्तांतरण करने पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का धन्यवाद दिया।

लाड़ली बहना योजना की राशि हस्तांतरण कार्यक्रम के साथ-साथ मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना, प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना की राशि भी हस्तांतरित की गई।

कार्यक्रम में श्रीमती प्रतिभा, श्याम तिवारी, जगन्नाथ गोरिया, भूपेंद्र सिंह जिला पंचायत सदस्य, अंशुल सिंह परिहार सामाजिक न्याय विभाग के अधिकारी डी एस यादव महिला बाल विकास की अधिकारी श्रीमती सोनम नामदेव सहित अन्य अधिकारी एवं बड़ी संख्या में लाड़ली बहनें मौजूद थीं।