◽️हम इस बार जीत का इतिहास रचेंगे – विधायक.

लोकसभा चुनाव की तैयारी के साथ भारतीय जनता पार्टी द्वारा सभी मोर्चा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन धर्मश्री स्थित संभागीय कार्यालय में किया गया। बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत मौजूद रहे. जबकि विशिष्ट अतिथि के तौर पर विधायक शैलेंद्र जैन उपस्थित रहे. इस दौरान भाजपा से सांसद प्रत्याशी लता वानखेड़े भी मौजूद रहीं.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक शैलेंद्र ने कहा कि भारत देश एकमात्र ऐसा देश है जहां महिलाएं पूजनीय हैं. बड़ी संख्या में जो मातृ शक्ति यहां मौजूद है, जो इस बात का परिचायक है, हम इस बार चुनावी जीत का इतिहास रचेंगे. यह हमारा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया है, जिन्होंने लोकतंत्र के पहले पायदान से सफर शुरू किया था और आज सांसद का चुनाव लड़ रहीं हैं. लता जी ने कभी भी संघर्ष से मुंह नहीं मोड़ा. वह विभिन्न पदों पर रहते हुए जनता के हित में कार्य करती रहीं. एक बार फिर अब उन्हें चुनाव में विजय श्री दिलाकर हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को और मजबूत करना है. उन्होंने कहा कि सागर में 38 हजार लाड़ली बहनें हैं, इन्हीं बहनों के परिवार में करीब 2 लाख सदस्य होंगे. हमें इन सभी बहनों के परिवार तक पहुंचना है. उन्होंने कहा कि नारी शक्ति में इतनी ताकत होती है कि वह किसी भी चुनाव का रुख मोड़ सकती हैं.

बैठक में मुख्य रूप से भाजपा जिला महामंत्री श्याम तिवारी,महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष संध्या भार्गव,अनुसूचित जाति मोर्चा जिला अध्यक्ष नरेंद्र अहिरवार ,पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह,पूर्व विधायक सोना बाई अहिरवार,श्रीमती सविता जिनेश साहू, मेघा दुबे,श्रीमती प्रतिभा रामेश्वर चौबे, श्रीमती नेहा जैन,श्रीमती सुनीता रैकवार,श्रीमती तृप्ति सिंह,राहुल नामदेव सहित बड़ी संख्या में मातृ शक्ति एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे.