लांच हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर VIDA V1 Plus और Pro

देश की नंबर वन टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटो कॉर्प के अधिकृत डीलर सेंट्रल मोटर्स हीरो शोरुम पर मंगलवार के दिन VIDA V1 Plus और VIDA V1 Pro की भव्य लॉंचिंग फिल्म अभिनेता एवं युवा नेता आकाश सिंह राजपूत जी द्वारा की गई.

कंपनी के TSO प्रशांत जी एवं जनरल मॅनेजर कपिल श्रीवास द्वारा VIDA इलेक्ट्रिक स्कूटर की खूबिया बताई गईं.

क्या है खास इस स्कूटर मेंइसकी टॉप स्पीड 80 Km है साथ ही इसे चार मोड्स में ड्राइव किया जा सकता है जैसे ईको, राइड, स्पोर्ट्स और कस्टम, VIDA स्कूटर सिर्फ़ 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है जो आपको कम से कम 110 Km की ड्राइविंग रेंज देता है, साथ ही इस स्कूटर में दो बैटरी दी गई हैं जिन्हें आसानी से निकाल कर चार्ज भी किया जा सकता है, जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दूसरों से अलग बनाती है. इसके अलावा इसमें नेविगेशन, रिवर्स पार्किंग फीचर चार्जिंग स्लॉट और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है.

यह है भारतीय स्मार्ट हीरो स्कूटर

फिल्म अभिनेता आकाश सिंह राजपूत ने कहा जैसे सागर स्मार्ट सिटी के रूप मे आगे बड़ रहा है, वैसे ही हीरो की नई VIDA इलेक्ट्रिक स्कूटर भी पर्यावरण के अनुकूल रह कर पूरी तरह से भारतीय स्मार्ट हीरो स्कूटर बन गया है.

सेंट्रल हीरो के ओनर सचिन आनंद ने बताया कि इस स्कूटर का लुक सबसे हट कर, आकर्षक कलर्स के साथ नये अंदाज में तो बनाया ही है साथ ही इसको ड्राइव करने का एक अलग ही मजा है.

VIDA V1 Pro की पहली डिलीवरी अरुण उपाध्याय को दी गई.