वॉटरफॉल बनेगा राहतगढ़ की पहचान.

खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने रविवार को चिलचिलाती धूप में अधिकारियों के साथ राहतगढ़ वाटरफॉल का निरीक्षण किया.

कलेक्टर सहित पर्यटन विभाग, वन विभाग, आर ई एस,जिला पंचायत, जनपद पंचायत, नगर परिषद सहित अन्य विभागों के सभी अधिकारी उपस्थित रहे. मंत्री श्री राजपूत ने वाटरफॉल का निरीक्षण करते हुए कहा कि सभी संबंधित विभाग के अधिकारी जल्द से जल्द वाटरफॉल का काम पूरा करें यहां के काम में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए क्योंकि काम एक बार होता है गुणवत्ता से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा.

श्री राजपूत ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि वाटरफॉल में बच्चों के लिए खेलने की व्यवस्था सहित रेस्ट हाउस गेट, पार्किंग, व्यू पॉइंट आदि पर जल्द से जल्द काम पूरा करें. श्री राजपूत ने कहा की राहतगढ़ में इतना सुंदर वॉटरफाल बनेगा की संभाग तथा प्रदेश भर से लोग इसे देखने के लिए आएंगे बरसात का मौसम लगभग शुरू हो चुका है पर्यटकों का आना जाना शुरू हो गया है इसलिए जल्द ही कार्य पूर्ण किया जाए. इस अवसर पर मंत्री श्री राजपूत ने राहतगढ़ वॉटरफॉल प्रांगण में वृक्षारोपण किया. अधिकारियों ने मंत्री श्री राजपूत को चल रहे कार्य की प्रगति की जानकारी दी.

Make Your business viral

इस अवसर पर कलेक्टर दीपक आर्य, जिला पंचायत सीईओ पीसी शर्मा, वन विभाग के अधिकारियों सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि, अमित राय, विनोद ओसवाल, विनोद कपूर ,डैनी जैन सहित अन्य उपस्थित रहे.