छात्रायें स्कूल का नाम कर रहीं रौशन

खुरई में 15 सितम्बर को आयोजित डिवीज़नल बास्केटवॅाल प्रतिस्पर्धा में इम्मानुएल स्कूल की कक्षा 11 वीं कॉमर्स की छात्रा राघवी खरे को विजेता टीम के कप्तान के रूप में लोक शिक्षण संचानालय भोपाल के सहायक संचालक शैलेश शुक्ला द्वारा विजेता ट्राफी प्रदान की गई ।

यह विजेता ट्राफी लेकर जब वह अपनी स्कूल में उपस्थित हुई तब उसके सहपाठी छात्र- छात्राओं ने पुष्प गुच्छ तथा मालाओं से उसका सम्मान किया ।

          इस अवसर पर उपस्थित अतिथि सागर आकाशवाणी के उद्घोषक मु. मासूम रजा ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि इम्मानुएल स्कूल पढ़ाई के साथ-साथ खेल के क्षेत्र में भी अव्वल है तभी तो इस विद्यालय की एक छात्रा इस वर्ष 2024 में कु. विदुषी त्रिपाठी कक्षा 12 वीं की मेरिट सूची शामिल हुई, वहीं दूसरी ओर गत माह अगस्त 2024 में कक्षा 11 वीं की ही कु. मह्जवी मिर्जा हाकी में नेशनल खिलाड़ी बनी जिससे सम्पूर्ण म.प्र. में सागर का नाम रोशन हुआ ।

इस अवसर पर प्राचार्य आनंद गुप्ता ने विद्यालय की ओर से खिलाड़ी छात्रा राघवी खरे को पुष्प गुच्छ से सम्मानित करते हुए उपहार स्वरुप एक स्टडी टेबल प्रदान की तथा कहा कि विजेता ट्राफी खेलने की तथा स्टडी टेबल पढ़ाई की प्रेरणा देती रहेगी, क्योंकि जीवन में आगे बढ़ने के लिए खेलना तथा पढ़ना दोनों में अव्वल आना जरुरी है ।

खेलकूद अधिकारी धर्मेन्द्र वर्मा ने दोनों बेटियों को इंटरनेशनल खिलाड़ी बनने की शुभकामानाएं तथा शुभाशीष दिया । इस अवसर पर विद्यालय का समस्त स्टाफ एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित थे ।