पकड़ा गया इनामी आरोपी

मुखबिर से सूचना प्राप्त होने पर करीब 04 माह से फरार 1000रु के इनामी आरोपी को बण्डा पुलिस ने मय चोरी के सामान सहित गिरफ्तार किया है ।

अजय पिता डालचन्द्र सेन के घर से चोरी कर घटना दिनांक से फरार ईनामी आरोपी गुलाब अहिरवार संजय कालोनी बण्डा में बाहर जाने के लिये खड़ा था कि तभी तस्दीक हेतु मौके पर पुलिस ने मय स्टाफ के पहुंचकर कर रेड कर आरोपी गुलाब अहिरवार पिता बहोरे अहिरवार उम्र 38 साल निवासी वार्ड क्र.04 बण्डा को गिरफ्तार कर विधिवत पूछताछ की। जिसने फरियादी अजय पिता डालचन्द सेन निवासी वार्ड क.05 बण्डा में अपने सहयोगी गोविन्द्र अहिरवार, वीरेन्द्र बंसल के साथ मिलकर चोरी करना व चोरी किये सोने-चांदी के जेवरात आपस में बांट लिये थे व कुछ सोने-चांदी के जेवरात वार्ड क्र. 15 बण्डा उत्तम अहिरवार को बेच दिये थे। आरोपी के कब्जे से एक सोने की अंगूठी, एक जोड़ी चांदी की पुरानी इस्तेमाल पायल, एक जोड़ी चांदी की पुरानी इस्तेमाल झूला पायले, एक जोड़ी चांदी की बिछड़ी कुल सामान 40000 रुपए. का जप्त कर जे. आर. पर माननीय न्यायालय बण्डा पेश किया गया। उक्त फरार आरोपी की गिर. हेतु 1000रु. का इनाम घोषित किया गया था ।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक नसीर फारुकी, प्र.आर. भोला यादव, आर. खिलान, आर. पुष्पेन्द्र शर्मा, आर. राहुल पटेल का विशेष योगदान रहा।