सुरखी से प्रचंड बहुमत से जीत

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के मैनेजमेंट का चला जादू.

सागर लोकसभा सीट से प्रचंड बहुमत से भाजपा प्रत्याशी की हुई जीत.

सुरखी विधानसभा क्षेत्र से मिला प्रचंड बहुमत.

खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की दूरदर्शिता और राजनीतिक अनुभव तथा उनका मैनेजमेंट इस लोकसभा चुनाव में हुई भाजपा प्रत्याशी डॉ लता वानखेड़े की भारी मतों से जीत से बयां हो रहा है.

सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी डॉ लता वानखेड़े को सबसे अधिक मत प्राप्त हुए हैं, जो इस लोकसभा चुनाव की जीत में अहम भूमिका निभा रहे हैं. आंकड़ों की अगर बात करें तो लोकसभा क्षेत्र में सार्वधिक सुरखी विधानसभा क्षेत्र से लगभग 1 लाख से अधिक मत भाजपा प्रत्याशी डॉ लता वानखेड़े को प्राप्त हुए हैं.

सुरखी विधानसभा क्षेत्र में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने लगातार जनसभाएं की हैं साथ ही पूरे लोकसभा क्षेत्र में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने भाजपा प्रत्याशी लता वानखेड़े के लिए जनसभाएं करके जनता का आशीर्वाद लिया. मतगणना की शुरुआत से ही भाजपा प्रत्याशी अपनी बढ़त बनाए रहीं.

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बी.डी.शर्मा को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पुनः एनडीए की सरकार बन रही है तथा एक बार फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन रहे हैं.

मध्यप्रदेश में 29 की 29 सीटों पर भाजपा को विजयश्री मिली है. श्री राजपूत ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सागर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी की प्रचंड बहुमत से विजय में अहम भूमिका सुरखी के मतदाताओं की है जिन्होंने सागर लोकसभा में सर्वाधिक भाजपा प्रत्याशी को मतदान करके प्रचंड बहुमत से विजय श्री दिलाई है. श्री राजपूत ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र तथा समस्त सागर लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं का आभार व्यक्त किया.